Youtube Channel Image
QuoteBogie Subscribe To watch more Quotes Videos
Subscribe

Chahat Me Unki Khuda Ka Bhula De - Girlfriend & Boyfriend In Hindi 2017

Chahat Me Unki Khuda Ka Bhula De - Girlfriend & Boyfriend In Hindi 2017
Chahat Me Unki Khuda Ka Bhula De - Girlfriend & Boyfriend In Hindi 2017



रूठी जो ज़िन्दगी तो मना लेंगे हम,
मिले जो गम वो सह लेंगे हम,
बस आप रहना हमेशा साथ हमारे तो,
निकलते हुए आंसुओं में भी मुस्कुरा लेंगे हम!


वो दर्द ही क्या जो आँखों से बह जाए,
वो ख़ुशी ही क्या जो होठों पर रह जाए,
कभी तो समझो मेरी ख़ामोशी को,
वो बात ही क्या जो लफ्ज़ आसानी से कह जाए!


उदास हूँ पर तुझसे नाराज नही,
तेरे दिल में हूँ पर तेरे पास नही,
वैसे तो सब कुछ है मेरे पास,
पर तेरे जैसा कोई खास नही..


चल हो गया फ़ैसला,
कुछ कहना ही नहीं,
तू जी ले मेरे बग़ैर,
मुझे जीना ही नहीं..


बहुत चाहा उसको जिसे हम पा न सके,
ख्यालों में किसी और को ला न सके.
उसको देख के आंसू तो पोंछ लिए,
लेकिन किसी और को देख के मुस्कुरा न सके.


बेवजह हम वजह ढूंढ़ते हैं तेरे पास आने को,
ये दिल बेकरार है तुझे धड़कन में बसाने को,
बुझी नहीं प्यास इन होंठों की अभी,
न जाने कब मिलेगा सुकून तेरी इस दीवानी को।


मेरे दिल ने जब भी कभी कोई दुआ माँगी है;
हर दुआ में बस तेरी ही वफ़ा माँगी है;
जिस प्यार को देख कर जलते हैं यह दुनिया वाले…
तेरी मोहब्बत करने की बस वो एक अदा माँगी है…


हाथ पकड़ कर रोक लेते अगर,
तुझपर ज़रा भी ज़ोर होता मेरा,
ना रोते हम यूँ तेरे लिये,
अगर हमारी ज़िन्दगी में तेरे सिवा कोई ओर होता..


Post a Comment

Previous Post Next Post