Youtube Channel Image
QuoteBogie Subscribe To watch more Quotes Videos
Subscribe

4 Line Sad Shayari on Love in Hindi Characters for Broken Heart Lovers Hindi Shayari

Tute Dil Ki Shayri in Hindi Words

Tute Dil Ki Shayri in Hindi Words

प्यार किया बदनाम हो गए,
चर्चे हमारे सरेआम हो गए,
ज़ालिम ने दिल उस वक़्त तोडा,
जब हम उसके गुलाम हो गए|

Sad Love Shayri by Broken Heart Boy


Sad Love Shayri by Broken Heart Boy

मेरी रूह में न समाती तो भूल जाता तुम्हे,
तुम इतना पास न आती तो भूल जाता तुम्हे,
यह कहते हुए मेरा ताल्लुक नहीं तुमसे कोई
आँखों में आंसू न आते तो भूल जाता तुम्हे|

Sad Love Intezar Shayari in Urdu


Sad Love Intezar Shayari in Urdu


मेरी नज़र बरसो मुन्तजिर रही है तेरी,
हर गुजरते चेहरे का तवाफ किया है मेने
बिछड़ने वाले लोट के आते है एक दिन,
ये सोच के हर पल इंतजार किया है मेने

Painful Shayari on Bewafai


Painful Shayari on Bewafai


कभी ग़म तो कभी तन्हाई मार गयी,
कभी याद आ कर उनकी जुदाई मार गयी
बहुत टूट कर चाहा जिसको हमने,
आखिर में उनकी ही बेवफाई मार गयी।

Sad Tears Shayari for Girlfriend by Boyfriend


4 Line Sad Shayari on Love in Hindi Characters for Broken Heart Lovers


तुम लौट के आओगे, इस बात को हम ठुकराने लगे हैं
हर बदलते पल के साथ, आँखों से आंसू आने लगे है,
अब किसी को नहीं बनना अपना इस जहाँ में,
इसलिए खुद को तन्हाई की आग में जलने लगे हैं..!!!

Chahat Shayari in Hindi by Jealous Girls & Boys


Chahat Shayari in Hindi by Jealous Girls & Boys

देखो तो सही उनकी चाहत में,
क्या नोबत आ गई,
ये हवा भी अब ताना मार ने लगी की,
तुम तडपते रहे गऐ और मैं तो उन्हें छु कर आ गई.

Intezaar Ki Aarzoo Shayari in Hindi Wordings


Intezaar Ki Aarzoo Shayari in Hindi Wordings

इंतज़ार की आरज़ू अब खो गई है,
खामोशियों की आदत हो गई है,
ना शिकवा रहा ना शिकायत किसी से,
अगर है तो एक मोहब्बत, जो इन तन्हाईयों से हो गई है।

Sad Hindi Love Sayari on Yaad


Sad Hindi Love Sayari on Yaad


याद किसी को करना ये बात नहीं जताने की,
दिल पे चोट देना आदत है ज़माने की,
हम आपको बिल्कुल नहीं याद करते,
क्योकि याद किसी को करना निशानी है भूल जाने की!

Sad Tears Sms in Hindi Characters


Sad Tears Sms in Hindi Characters

प्यासी ये निगाहें तरसती रहती हैं,
तेरी याद में अक्सर बरसती रहती हैं,
हम तेरे ख्यालों में डूबे रहते हैं,
और ये ज़ालिम दुनिया हम पे हँसती रहती है।

Sad True Love Relationship Shayari


Sad True Love Relationship Shayari

तलाश मेरी थी और भटक रहा था वो,
दिल मेरा था और धड़क रहा था वो,
प्यार का तालुक भी अजीब होता है,
आंसू मेरे थे सिसक रहा था वो…!!!

Toote Dil Ki Shayari in Hindi Language


Toote Dil Ki Shayari in Hindi Language


उसकी यादों को किसी कोने में छुपा नहीं सकता,
उसके चेहरे की मुस्कान कभी भुला नहीं सकता,
मेरा बस चलता तो उसकी हर याद को भूल जाता,
लेकिन इस टूटे दिल को मैं समझा नहीं सकता|

Post a Comment

Previous Post Next Post