Deep feeling love shayari for girlfriend by boyfriend in hindi font

�Deep feeling love shayari for girlfriend by boyfriend in hindi font. must read this ture love shayari for gf and send your love ones. best love mahobbat shayari for all my best reader.�

Deep feeling love shayari for girlfriend by boyfriend in hindi font 2017
Deep feeling love shayari for girlfriend by boyfriend in hindi font 2017



अगर आप किसी से बेहद सच्चा प्यार करते हो तो ये शायरी आप को पसन्द आयेगी.....

एक लडकी है मेरी जिन्दगी में अलबेली सी लगती है...
ना जाने क्यूं उसके बिन जिन्दगी अधूरी सी लगती है...

वो कुछ नहीं मेरी फिर कैसे वो इतनी पास आयी...
कि जीने के लिए अब वो जरूरी सी लगती है...

क्या रिश्ता था मेरा उससे और क्या से क्या हो गया...
हर वक्त मेरे दिल मे रहती एक पहेली सी लगती है...

वो ना ही मेरी अपनी थी ना ही मेरे पास वो रहती थी...
फिर भी क्यूं वो मेरी सांसों की सहेली सी लगती है...

एहसास बनके कई बार वो मुझमें उतर जाती है...
तूफान में गिरते हुए दरिया में एक कश्ती सी लगती है...

जानता हूं ना ही वो मेरी होगी ना ही कभी उसे पाना है शायद... 
वो मेरी ना होकर भी यारों क्यूं वो मेरी ही लगती है...

Post a Comment

 
Top